राजस्थान के लोग छुटकारा चाहते हैं कांग्रेस सरकार से : राजकुमार चाहर

Agra

आगरा : भारतीय जनता पार्टी राजस्थान राज्य विधान सभा के चुनाव में भारी बहुमत से जीत हांसिल करेगी, यह कहना है पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं सांसद राजकुमार चाहर का । उन्होंने कहा कि राजस्थान में बदलाव का लोगों में बेसबरी से इंतजार है,जहां जहां भी वह गये गैहलोत की कांग्रेस सरकार से जल्दी से जल्दी निजात दिलवाने की बात कही गयी ।
श्री चाहर जो कि राजस्थान के भरतपुर मंडल के जनपद में संपन्न हुई भाजपा की संकल्प यात्रा में शामिल होकर लौटे थे।उन्होंने कहा कि मूल रूप से बाडमेर की संकल्प यात्रा में उन्हे भाग लेना था ,लेकिन बाद में नेतृत्व के निर्देश पर भरतपुर भी पहुंच गये। श्री चाहर ने कहा कि राजस्थान में गहलोत सरकार पूरी तरह से असफल रही है, जितना प्रचार मुख्यमंत्री ने किया है ,उसका दशंश भी कार्य जमीनी स्तर पर वह नहीं करवा सके है। राज्य के युवाओं और किसानों में भारी आक्रोष की स्थिति है।
श्री चाहर ने कहा कि वह वक्त गया जबकि लोग राजनैतिक दलों के द्वारा चुनाव में किये गये वायदों को भूल जाया करते थे, राज्य की कांग्रेस सरकार केवल प्रचार तक ही सीमित रही है,जमीनी हकीकत एक दम फर्क है।

  • जलस्त्रोतों की स्थिति आंकलन को दौरा :
    श्री राजकुमार चाहर ने कहा कि उनके नर्वाचन क्षेत्र ‘फतेहपुर सीकरी ‘ में पानी का इंतजाम बडी चुनौती रहा है, पेयजल की किल्त को दूर करने वाली महत्वकांक्षी गंगाजल पाइप लाइन परियोजना पर शीघ्र ही कार्यशुरू हो जायेगा ,लेकिन इसके बावजूद भूजल के गिरते स्तर को सुधारने के लिये काफी काम होना है। शीघ्र ही वह अपने क्षेत्र का दौरा कर उन जल संचय संरचनाओं का निरीक्षण करेंगे जिनमें सुधार कर जलसंचय किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि इन संरचनाओं के बारे में उन्होंने काफी आधिकारिक जानकारी तलब कर ली है,अब शीघ्र ही कार्रयोजनायें बनाये जाने का काम शुरू होगा।